Saturday 18 December 2021

Miss You Love Status,Shayari Quotes Hindi, Feeling Missing

miss you love status,shayari Quotes In hindi, Feeling Missing ,

miss you status for girlfriend in hindi,miss you shayari
miss you status hindi
status about missing someone special

किसी को मिस करने के पीछे की वजह वो खालीपन है
जो वो शख्स आपके जीवन से चले जाने के बाद आप में छोड़ गया है।
जब आप किसी को याद करते हैं, तो बहुत दर्द हो सकता है।
लेकिन जब तक आप वास्तव में समझते हैं कि आप उन्हें क्यों याद करते हैं
और याद करते हैं कि आपको केवल समय की आवश्यकता है,
तो आप निश्चित रूप से किसी ऐसे व्यक्ति को याद करने से बाहर हो जाएंगे जो अब आपके पास नहीं है।

यदि.आप.किसी.को केवल.तभी याद.करते हैं.जब आप उदास या अकेला महसूस करते हैं,
यह जरूरी नहीं कि प्यार हो।
किसी व्यक्ति की सुखद यादों के साथ हम केवल अपने अकेलेपन से
छुटकारा पाने की कोशिश करते हैं।
इसके बजाय, जब आप अपने जीवन की सबसे सुखद
या सबसे कठिन घटनाओं को किसी के साथ साझा करना चाहते हैं,
तो आप उन्हें प्यार कर सकते हैं।miss you shayari

तो आज सिर्फ आपकी यादों को और यथार्थवादी बनाने के लिए हम
कुछ बेहतरीन मिस यू शायरी लेकर आए हैं।
मुझे आशा है कि आप वास्तव में इसे अपनी स्थिति
के रूप में स्थापित करना पसंद करेंगे।

I have such a request not to say anything,
just meet as many times as you remember…!!!

miss you love status,shayari Quotes In hindi

वो किसी या की होकर
मुझसे छुपी है
उसके हाथो से
किसी या की खुशबू आती है
या जब कोई पुछे
आजकल तुम कहा जाति हो
वो मिली है किसी गैर से
पर नाम अब भी मेरा बताती है

miss you shayari

miss you love status,2

Your memories are like the smell
of some beautiful moments, the
comfort is also that it never fades…!!!

मुझे साल लग गए
अपना बनाने में उसे
एक पल की डेरी ना की
मुझे ठुकराने में
बात क्या चली उसकी शादी की
एक पल ना रुकी वो
खुद को सजने में इस्तेमाल करें

miss you shayari

miss you love status,3
miss you love status,3

I don’t feel proud but it is so sure,
if you don’t remember
then you will not be able to forget…!!!

तुम्हारे बिना !
मैं पानी के बिना मछली हूँ

miss you shayari

miss you love status,4
miss you love status,4

Laughter is not acceptable to us, not
every traveler is the support of life, we
meet every people in a lonely life,
but not everyone is dear to each other…!!!

जब भी मुझे तुम्हारी याद आती है
मैं तुम्हारी तस्वीरें देखना शुरू कर देता हूं

status about missing someone special

miss you love status,5
miss you love status,5

You are there in my heart and how will
someone be special, how will
anyone be near you except you,
hiccups say you remember
me , but if you don’t speak,
how will I realize…!!!

.मुझे.पता है कि.तुम.मुझे बहुत याद करते हो
लेकिन तुम नहीं जानते कि
मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ

miss you shayari

miss you love status,6
miss you love status,6

Those times those moments will be strange,
we will be the happiest in the world when we
miss you so much from afar,
what will happen when you are close to us…!!!

काश मैंने
तुम्हारे लिए सब कुछ किया होता

miss you shayari

miss you love status,7
miss you love status,7

Only tears can testify to me,
how fondly my heart remembers you…!!!

धुंडा है तुम्हारे हर रात
सपनों में हम
समाज लो कितनी मोहब्बत
की है इस आशिक ने तुमसे

miss you love status

miss you shayari

miss you love status,8
miss you love status,8

He used to have amazing love in his sad eyes,
he will leave us like this ,
we will not even realize…!!!

दुआ यही है खुदा से मेरी
एक ऐसा दिन भी जिंदगी में आए
जैसे मिले द हीर या रांझा
कुछ यू ही तू मुझे मिल जाए

miss you shayari

miss you love status,9
miss you love status,9

मैं तुम्हें दिल से चाहता हूं
तुम भी मुझे चाओ
ऐसा कोई इरदा तो नहीं
इश्क कामयाब है मेरा
तुम्हारे ना होने से
ये आधा तो नहीं

i miss you status,miss you shayari

miss you love status,10
miss you love status,10 miss you shayari

मुझे तुम्हारी याद इस कदर आती है
कि तुम भी नहीं समझ पाओगे

miss you love status,11
miss you love status,11

किसी भी दिन में एक भी मिनट
ऐसा नहीं होता कि मुझे खुद को तुम्हारी याद नहीं आती।

miss you love status,12
miss you love status,12

.मुझे.मालूम.है कि.तुम मुझे प्यार करते हो।
क्योंकि मुझे तुम्हारी कितनी याद आती है।

आपकी आवाज़ की कमी लग रही है।
मै तुम्हारा छुना याद करता हूँ।

मुझे आपका चेहरा याद आता है।
मुझे आपकी मुस्कान की
याद आती है मुझे आपके गुस्से की
याद आती है मुझे आपकी प्रोफ़ाइल की याद आती है।

मुझे तुम्हारे प्यार की याद आती है।
मुझे आप की याद आती है।

मैं कभी झूठ नहीं बोलती।
सच तो यह है कि
मुझे हमेशा तुम्हारी याद आती है

मेरे दिल में एक खाली जगह है
जहाँ तुम हुआ करते थे।
प्लीज कम बैक
आई रियली मिस यू

.मैं.आपको.याद.नहीं.करने की कोशिश करता हूं
लेकिन मैं हमेशा खुद को आपको
याद करता हूं

हर दिन बस यही सोचता हूँ कि
मैं तुम्हें फिर कब देखूंगा

तुम मेरी नज़रों से ओझल
हो सकते हो पर
मेरे दिमाग़ से कभी बाहर नहीं हो सकते

आई एम डन ऑफ यू मिसिंग।
मैं तुम्हें याद करते-करते थक गया हूं।

missing status for bf

मुझे पता है तुम कभी वापस नहीं आओगे
लेकिन फिर भी मुझे तुम्हारी याद आती है
क्योंकि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ

मुझे एक समस्या है
और आप ही समाधान हैं

मैं तुमसे प्यार नहीं करता
मैं तुम्हें पसंद नहीं करता
लेकिन मुझे नहीं पता
कि मैं तुम्हें क्यों याद करता हूं

तुम मेरा पहला प्यार हो
.और.मैं.अब भी.तुमसे प्यार करता हूँ
चाहे तुम मुझसे प्यार न करो
लेकिन मैं हमेशा तुमसे प्यार करता रहूँगा

I Miss You Messages

मैं तुम्हारे बिना अधूरा हूँ!!!

हो सकता है कि आप यहां मेरे साथ न हों,
.लेकिन.आपके.विचार.हमेशा मेरे दिल में रहते हैं!
मुझे तुम्हारी याद आती है!

केबी.मिलेंगे.आपसे ये ख्याल हम करते हैं,
आपकी दोस्ती पर हम मरते हैं,
हो ना जाए पीजीएल हम डरते हैं,
क्या.करें.आपको.मिस जो इतना करता है

“मैं आपको याद करने के लिए
एक बेवकूफ की तरह महसूस करता हूं।”

रिश्ते में दूरी के कारण आप किसी को इतना मिस कर सकते हैं
कि.आपको.यह.महसूस.करने में मदद मिलती
है.कि वह.व्यक्ति.आपके.लिए कितना मायने रखता है।

मैं.करने के.लिए.खुद को व्यस्त रखता हूं,
लेकिन जब भी मैं रुकता हूं,
तब.भी मैं.आपके.बारे में सोचता हूं।

मुझे आप की याद आती है।
मुझे.नहीं पता.कि.और क्या कहना है।

मैं तुम्हें बहुत याद करता था,
लेकिन मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि तुमने मुझे सच में याद किया
और इसलिए मुझे लगता है कि मैंने तुम्हें याद करना बंद कर दिया।

आई मिस यू मैसेज

व्हेन आई मिस यू, आई री-रीड
अवर ओल्ड कन्वर्सेशन्स
एंड स्माइल लाइक एंड इडियट।

आई मिस यू लाइक ए
स्क्विरेल मिसेज हिज नट्स।

तुम्हारे बिना यहाँ सूरज
चमकना भूल जाता है।

मुझे आप की याद आती है।
.थोड़ा.ज्यादा,.थोड़ा ज्यादा बार.और थोड़ा ज्यादा रोज।

यदि आप किसी को याद करते हैं
या किसी की ज़रूरत है
तो.आप.सबसे खराब.काम कर सकते हैं,
उन्हें इसके बारे में बताएं।

तुम चले गए, और मेरा दिल
अकेलेपन का एक निरंतर उपदेश है।

किसी ऐसे व्यक्ति को भूलना मुश्किल है
जिसने.आपको.याद.रखने के लिए इतना कुछ दिया हो।

आपके और आपके दोस्तों के बीच थोड़ा
अंतर.होना.चाहिए, हालांकि.आप उनके साथी को याद
करेंगे और आप उनके अनादर को भी याद करेंगे।

हर बार.जब मुझे.आपकी.याद आती है
तो.मैं.बस.इतना कर.सकता हूं कि
आप अपनी तस्वीरों को देखें और मुस्कुराएं।

प्रत्येक बिदाई मृत्यु का एक रूप है,
क्योंकि.प्रत्येक.पुनर्मिलन.एक प्रकार का स्वर्ग है।

shayari Quotes In hindi, Feeling Missing

जीवन इतना छोटा है,
इतनी तेजी से एकाकी घंटे उड़ते हैं,
.हमें.साथ रहना.चाहिए, आप और मैं।

आफ्टर ऑल दिस टाइम,
आई स्टिल मिस यू, एवरीडे।

जब भी मेरा फोन कंपन करता है,
मैं हमेशा सोचता हूं कि यह तुम हो!

आई.लव.यू एंड आई.मिस यू सो मच!
आप हमेशा मेरे दिल में,
मेरे विचारों में और मेरी प्रार्थनाओं में रहेंगे।

मेरी आंखें तुम्हारे लौटने का इंतजार कर रही हैं।
कृपया जल्दी आना। मुझे आप की याद आती है…!!

.कभी.कभी जब एक.व्यक्ति गुम हो जाता है,
तो पूरी दुनिया निर्जन लगती है।

“जब मैं सांस ले रहा होता हूं तो
मुझे केवल आपकी याद आती है।”

मुझे तुम्हारी याद आती है रात में
सूरज को आसमान से ज्यादा याद करता है

The post Miss You Love Status,Shayari Quotes Hindi, Feeling Missing appeared first on Hindi Shayari (हिंदी शायरी).



source https://www.hindishayarie.in/miss-you-love-statusshayari-quotes-hindi-feeling-missing/

0 comments:

Post a Comment